Wednesday , 30 September 2020

आ रहा गज राज!!

Loading...

bsp-poster---Copy_574d325a35155एजेंसी/ वाराणसी : उतर प्रदेश में 2017 में होने वाले चुनाव को लेकर नेताओं के बीच पोस्टर वॉर छिड़ गया है। अपनी जहरीली जुबान से बचे तो पोस्टर के जरिए एक-दूसरे पर हमला बोल रहे है। नया पोस्टर बहुजन समाजवादी पार्टी का है, जिसमें सीधे-सीधे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को डरने की चेतावनी दी गई है।

पोस्टर में लिखा है आ रहा है गजराज….। इसमें पीछे से एक हाथी दौड़ता हुआ आ रहा है और आगे अखिलेश उससे डर कर भाग रहे है। बाद में पुलिस की तफ्तीश के बाद पोस्टर को हटा लिया गया। कहा जा रहा है कि यह विवादित पोस्टर सैयदराजा नाम से बने फेसबुक अकाउंट से वायरल हुई थी।

पोस्टर में ऊपर की ओर एक ओर मायावती तो दूसरी ओर सैयद राजा की तस्वीर है। आईजी जोन एसके भगत ने बताया कि डीआईजी रेंज को मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। पूर्व विधान पार्षद विनीत सिंह का कहना है कि न तो वो फेसबुक का इस्तेमाल करते है और न ही उन्होने कभी भी किसी की छवि खराब करने की कोशिश की।

Loading...

मीडिया के जरिए ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली। उसने पोस्ट को हटाने के साथ ही माफी मांगी है। विनीत सिंह के मुताबिक, उनका या पार्टी का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। इससे पहले बीजेपी ने भी महाभारत के पोस्टर के ज़रिये विवाद छेड़ा था

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com