Sunday , 27 September 2020

आरएलडी-सपा गठबंधन की जरूरत पर जोर

Loading...

ram-gopal-yadav_574d35be07828एजेंसी/ फिरोजाबाद : समाजवादी पार्टी ने इस बार अमर सिंह को राज्यसभा का टिकट दे ही दिया। इस मामले में सपा प्रमुख ने विभिन्न नेताओं के विरोध के बाद भी उन्हें अवसर दे ही दिया। अब उत्तरप्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल के ही साथ संभावित गठबंधन को लेकर सपा में गंभीर मतभेद पैदा हो गए। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रांतीय प्रवक्ता शिवपाल सिंह यादव सांप्रदायिक शक्तियों के मुकाबले हेतु आरएलडी-सपा गठबंधन की जरूरत पर जोर दे रहे हैं।

दूसरी ओर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रामगोपाल यादव द्वारा कहा गया है कि अपनी विश्वसनीयता वे खो चुके हैं। आरएलडी के प्रमुख अजित सिंह से उन्होंने हाथ मिलाया मगर सपा के लिए यह सब समझदारी भरा नहीं होगा।

मिली जानकारी के अनुसार शिवपाल ने संभल में जिला योजना समिति की बैठक ली। इस दौरान बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को भारतीय जनता पार्टी को हराने हेतु लोहियावादी, चौधरी चरण सिंहवादी और गांधीवादी विचारधारा के लोग एक हो सकते हैं।

Loading...

आरएलडी के ही साथ सपा के गठबंधन को लेकर जब सवाल किए गए तो प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री द्वारा कहा गया कि इस मामले में फिलहाल चर्चा प्रारंभ हुई है, अच्छी बात यह है कि चौधरी साहब से काफी पहले ही ही उनके अच्छे ताल्लुक रहे हैं। राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता रामगोपाल यादव द्वारा

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com