Thursday , 17 June 2021

आमिर के ‘सत्यमेव जयते वाटर कप’ के लिए गाना गाएंगी किरण राव

Loading...

amirजल संरक्षण के लिए शुरू किए गए ‘सत्यमेव जयते वॉटर कप’ अभियान के तहत आमिर खान और किरण राव ने जन जागरुकता के लिए एक म्यूजिक वीडियो बनाने की घोषणा की है। अजय-अतुल की जोड़ी ने इस म्यूजिक को कंपोज किया है, तो वहीं आमिर की पत्नी किरण म्यूजिक वीडियो के लिए गाना गाएंगी। इस गाने को मराठी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध गीतकार गुरु ठाकुर ने लिखा है। सफलतम मराठी फिल्म सैराट के मुख्य अभिनेता आकाश थोसर और अभिनेत्री रिंकू राजगुरु इस म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे।

‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले वीडियो का निर्देशन करेंगे। पिछले साल अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने राज्य सरकार के जलयुक्त शिविर अभियान में साझेदारी की थी। इसका लक्ष्य पानी की कमी से सूखे पड़े गांवों में पानी सहेजना और संरक्षित करना था। आमिर खान ने कई गांवों के बीच इसे एक प्रतियोगिता की शक्ल दे दी और पानी बचाने वाले इस प्रतियोगिता का नाम रखा ‘सत्यमेव जयते वॉटर कप’।

साल 2017 इस प्रतियोगिता का दूसरा साल है। इसमें राज्य के 30 तालुकों को शामिल किया जा रहा है। पहली बार होगा जब किरण राव किसी म्यूजिक विडियो के लिए अपनी आवाज देंगी और वो भी मराठी में। इन खबरों की पुष्टि करते हुए आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा यह सच है कि इस म्यूजिक वीडियो के लिए किरण गाना गाएंगी और वो भी मराठी में। गाने में आमिर खान, सैराट फिल्म की जोड़ी समेत कई हस्तियां आपको दिखेंगी। यह एक खूबसूरत शार्ट वीडियो है, जिसका निर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं। नागराज, आमिर की इस पहल को बेहतर तरीके से जानते हैं।

Loading...

वॉटर कप के दूसरे कॉम्पिटिशन के बारे में आमिर ने बताया कि वाटर कप प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी तालुकों के नाम प्रेस वार्ता में घोषित किए जाएंगे, जो सहयाद्री गेस्ट हाउस में होगा। इसमें मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस समेत आमिर खान और किरण राव भी मौजूद होंगी। बात पिछले साल की प्रतियोगिता की करें तो इसमें 116 गांवों ने भाग लिया था, जिन्होंने मिलकर 1,1368 करोड़ लीटर पानी तीन तालुकों के लिए संरक्षित किया था। आमिर खान को इसके लिए काफी सराहना मिली थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com