Friday , 22 November 2019

आने वाला है खूब पैसा सुबह-सुबह दिख जाए यह चीज़ तो समझ लीजिए

Loading...

दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में धन दौलत पाना चाहता हैं और इसके लिए वह मेहनत भी करता हैं. ऐसे में मेहनत के मुताबिक व्यक्ति को धन प्राप्त नहीं हो पाता हैं जिसकी वजह से वह आर्थिक समस्यों से हमेशा जुझता रहता हैं वही किसी भी व्यक्ति की पैसों से जुड़ी समस्या कब और कैसे दूर होगीं. आप सभी को बता दें कि इसके लिए वास्तुशास्त्र में कुछ खास संकेत दिए गए हैं वही यह भी मान्यता हैं कि जब भी यह संकेत मिलने लगे तो आप समझ लेना कि व्यक्ति पर धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा आर्शीवाद जल्द ही मिलने वाला हैं और पैसों की परेशानियां दूर होने वाली हैं तो आइए जानते हैं लक्ष्मी की प्राप्ति के लिए कुछ विशेष शुभ संकेत के बारे में.

 

Loading...

जी दरअसल अगर किसी भी व्यक्ति को घर के आस पास गन्ने के दर्शन सुबह उठते ही हो जाएं तो व्यक्ति को समझ लेना चाहिए. इसी के साथ उसे जल्द ही धन संबंधित लाभ मिलने वाला हैं. कहा जाता है सुबह उठते ही अगर हमारी नजर दूध या फिर दहीं के भरे बर्तन पर पड़े तो इसे भी पैसों से जुड़ा शुभ संकेत समझा जा सकता हैं और अगर सुबह उठते ही हमारे कानों में मंदिर की घंटियां या फिर शंख की आवाज सुनाई पड़े तो वास्तु के मुताबिक यह भी शुभ संकेत माना जाता हैं.

इसी के साथ अगर किसी व्यक्ति को सपने में पानी, हरियाली या फिर लक्ष्मी जी का वाहन उल्लू दिखाई पड़ जाता हैं तो समझ लेना चाहिए, कि भविष्य में धन संबंधित परेशानियां दूर होने वाली हैं. ऐसा भी कहते हैं कि सुबह उठकर मोर, शंख, फूल या फिर साफ पानी दिखना भी शुभ माना जाता हैं और इससे यह पता चलता है कि पैसा आने वाला है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com