Friday , 30 October 2020

आज cisce.org पर घोषित होगा ICSE 10वीं व ISC 12वीं का रिजल्ट 

Loading...

cisce_results_2016_06_05_2016CISCE बोर्ड के लाखों छात्र-छात्राओं के लिए इंतजार की घड़ियां आज यानी 6 मई को समाप्त हो जाएगी जब CISCE बोर्ड द्वारा ICSE 10वीं और ISC 12वीं कक्षा के रिजल्ट की घोषणा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cisce.org पर की जाएगी।

Council for the Indian School Certificate Examinations (CISCE) बोर्ड की नवीनतम अधिसूचना के अनुसार, ICSE 10वीं और ISC 12वीं के परीक्षा परिणाम 6 मई को 3 बजे घोषित किए जाएंगे। परिणाम की घोषणा तिथि के साथ ही बोर्ड ने यह भी बताया कि छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए ICSE और ISC परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cisce.org पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

CISCE बोर्ड के परीक्षा परिणामों का इंतजार कर रहे छात्र-छात्राएं ICSE 10वीं परिणाम 2016 से संबंधित सभी लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए icse10.jagranjosh.com पर लॉग-इन करें।

इसी प्रकार ISC 12वीं कक्षा के परीक्षार्थी ISC 12वीं परिणाम 2016 से जुड़ी सभी अपडेट्स पाने के लिए isc12.jagranjosh.com पर लॉग-इन कर सकते हैं।

Loading...

6 मई को CISCE बोर्ड द्वारा ICSE 10वीं और ISC 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों की घोषणा के साथ ही इस बारे में चल रही बहुत सी अफवाहों और अटकलों पर विराम लग गया जो छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों के लिए बेचैनी और चिंता का विषय थीं। बोर्ड के लंबे और थकाऊ परीक्षा कार्यक्रम को देखते हुए ऐसी आशंका थी कि परिणामों की घोषणा में काफी विलंब हो सकता है, लेकिन परिणाम तय समय पर घोषित करने की CISCE बोर्ड की घोषणा से अब ऐसी अफवाहों का अंत हो गया है।

छात्र-छात्राएं अपने परिणाम पिछले वर्ष के मुकाबले और आसानी से देख सकें इसके लिए CISCE बोर्ड ने इस वर्ष परिणाम देखने की प्रक्रिया को और सरल बनाया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com