Monday , 9 December 2019

अमेरिकी कांग्रेस नेता ने की PM मोदी की प्रशंसा…

Loading...

दुनियाभर के देशों के लिए अमेरिकी कांग्रेस नेता पीट ओल्सन ने कहा है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के लोगों के पास भी ठीक वैसे ही अधिकार हैं जो भारत के सभी नागरिकों के पास हैं.अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में बोलते हुए, ओल्सन ने कहा कि अनुच्छेद 370 एक अस्थायी प्रावधान था, जो जम्मू और कश्मीर के लोगों को भारत से अलग कानूनों के तहत रहने के लिए मजबूर कर रहा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय संसद ने इसे समाप्त करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि यह 5 अगस्त को भारतीय संसद के दोनों सदनों में भारी बहुमत से पारित किया गया था.उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने से जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष दर्द हटा जिससे सभी भारतीयों में समानता आई और भारत के इस कदम से कश्मीर में शांति लौटी.

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टेक्सास के 22वें कांग्रेसी जिले के रिपब्लिकन प्रतिनिधि ने भी अपना भाषण ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘आज मैंने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होने के लिए सदन के पटल पर बात की क्योंकि वह क्षेत्र में शांति लाने, लोकतंत्र का विस्तार करने और जम्मू कश्मीर के लोगों को एकजुट करने के लिए और भारत के साथ उसे जुड़ाव के लिए काम करते हैं.’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com