Wednesday , 30 September 2020

अब कैसे होगी मनमोहन सिंह की बेटी की शादी, माल्या की वजह से हो गया है ये हाल

Loading...
अब कैसे होगी मनमोहन सिंह की बेटी की शादी, माल्या की वजह से हो गया है ये हाल
अब कैसे होगी मनमोहन सिंह की बेटी की शादी, माल्या की वजह से हो गया है ये हाल

बैंकों से हजारों करोड़ रुपए लेकर देश से रातोंरात रफ्फूचक्कर हुए विजय माल्या की किंगफिशर एअरलाइन्स लिमिटेड कंपनी के बोर्ड ऑफ गारंटरों की सूची में पीलीभीत के भोलेभाले किसान का नाम सामने आने से जनपद में हड़कम्प मच गया. विजय माल्या तो विदेश में हैंं लेकिन उनके ‘बैंक गारंटर’ की हालत बहुत खराब है. उनका बैंक खाता सीज होने के बाद अपनी मेहनत की रकम भी अपने परिवार की जरूरत के लिए नहीं निकाल सकते. इसलिए अब इस किसान ने एक फैसला किया है.

माल्या की वजह से हो गया है ये हाल

बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के रीजनल ऑफिस में जब अफसरों को मुंबई से पत्र मिला तो आनन-फानन में पीड़ित किसान के खाते पर रोक लगा दी गई थी. 

वहीं जनपद के थाना बिलसंडा क्षेत्र के नाद निवासी सिख किसान मनमोहन सिंह अपनी बेटी की शादी की तैयारी में जुटे हुए थे और उन्होंने इसके लिए रकम जुटाकर अपने खाते में जमा की थी. अचानक बैंक से सूचना मिलने पर पहुंचे किसान को तब झटका लगा जब उन्हें बताया गया कि उनका खाता सीज कर दिया गया है.Farmer-Manmohan-Singh-1

Loading...

बैंक ने किसान मनमोहन को बताया कि उनका नाम देश की जानीमानी कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस लिमिटेड के मालिक विजय माल्या द्वारा लिए गए नौ हजार करोड़ के बैंक लोन में बतौर बोर्ड ऑफ़ गारंटर की सूची में है.

वहीं किसान की मानेंं तो वे अपने क्षेत्र को छोड़कर कभी जिला मुख्यालय भी नहीं गए हैं. तब ऐसे में उनका नाम विजय माल्या की कंपनी द्वारा लिए गए लोन में बतौर गारंटर कैसे पहुंचा.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com