Sunday , 24 January 2021

अफ्रीका-विंडीज दौरे पर टीम इंडिया में 6 नए चेहरे, युवी आउट

Loading...
yuvraj-singh_1459229988-300x139जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन हो गया। मुंबई में करीब 3 घंटे चली इस बैठक में आखिरकार महेंद्र सिंह धोनी पर भरोसा एक बार फिर कायम रखा है। इसके अलावा टीम में एक नहीं 6 नए चेहरे शामिल किए गए हैं।
 

इस दौरे में शिखर धवन, रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम के कई सीनीयर क्रिकेटरों को आराम दिया गया है। इसमें रविंद्र जडेजा और आर अश्विन भी शामिल हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे, टी-20 और विंडीज दौरे पर टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए युवराज ‌सिंह बाहर हो गए हैं। जबकि युवी ऑस्ट्रेलियाई दौरा और टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा थे। आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा भी रहा था।टेस्ट की बागडोर विराट कोहली के हाथों में ही है। टीम में कोई खास बदलाव तो नहीं लेकिन पंजाब के 24 साल के युवा क्रिकेटर को जगह दी गई है। शारदुल ठाकुर पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय दौरे पर टीम इंडिया के साथ होंगे।

Loading...
टीम इस प्रकार से है:महेंद्र सिंह धोनी, लोकेश राहुल, फैज फैसल, मनीष पांडे, करुण नायर, अंबाती रायडू, रिषी धवन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह, बरिंदर सरां, केदार जाधव, मनदीप सिंह, जयदेव उन्नादकत और यजुवेंद्र चहल
 

विराट कोहली, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रि‌द्दिमन साहा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, शारदुल ठाकुर और स्टुअर्ट बिन्नी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com