Monday , 26 October 2020

अनुष्का को बर्थडे की बधाई देते हुए सलमान ने लॉन्च किया ‘सुल्तान’ का टीजर

Loading...

Virat-and-Shikhar-04-300x200एजेंसी/ आईसीसी वर्ल्ड टी-20 और आईपीएल के शुरूआती मुकाबलों में ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन का प्रदर्शन बेहद ही निराशा जनक रहा था. लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर से लेकर क्रिकेट के कई जानकारों ने उनके धीमे फुटवर्क को उनके खराब फार्म की वजह बताया था. वहीं, गौतम गंभीर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ‘गब्बर’ पर दबाव बढ़ा दिया है. अब धवन ने लगातार दो अर्धशतक जमाते हुए खराब दौर से बाहर निकलने के संकेत दिए है. बल्ला खामोश रहने की वजह से मीडिया से दूर रहने वाले शिखर ने बल्ले से रन निकलते हुए बयानों की झड़ी लगा दी. इसमें विराट कोहली को लेकर दिया ऐसा बयान भी शामिल है, जो चर्चा का विषय बन गया.

विराट को लेकर शिखर का दिया बयान इस वजह से मायने रखता है कि दोनों ने ही दिल्ली के लिए खेलते हुए टीम इंडिया में जगह बनाई थीं. कोहली को टीम इंडिया में पहले जगह मिल गई, जबकि धवन को इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था. उस दौर में धवन खुद से पहले जूनियर खिलाड़ी विराट के राष्ट्रीय टीम के लिए चुने जाने से बेहद दुखी थे. धवन के पहले कोच तारक सिन्हा ने इस बात का खुलासा किया था कि जब धवन की जगह उनसे जूनियर खिलाड़ी विराट कोहली को टीम में लिया गया तो इस बात से तो वह टूट ही गए थे. उन्होंने क्रिकेट छोड़ने का पूरी तरह से मन बना लिया था. आगे, विराट ने शिखर को चाकू घोंप दिया.

इसके बाद वर्ष 2014 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब होने की खबरें सुर्खियां बनी थीं. ब्रिस्बेन टेस्ट में बल्लेबाजी क्रम को लेकर धवन और विराट में विवाद होने की बात कही गई थी. इस पर धोनी से जब पूछा गया था कि क्या यह सच है कि विराट कोहली और शिखर धवन आपस में भिड़ गए थे और रवि शास्त्री ने उन्हें अलग कराया, धोनी ने मजाकिया अंदाज में कहा था, विराट कोहली ने चाकू उठाया और शिखर धवन को घोंप दिया. जब वह होश में आया, तो उसने उसे धक्का देकर बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया. आगे, अब दिया ‘वो बयान

Loading...

आपसी विवाद और बयानबाजी के परे दोनों हमेशा मैदान पर एक दूसरे का बेहतर तरीके से सपोर्ट करते हुए नजर आए. रिश्तों में यह मिठास धवन के ताजे बयान में भी देखने को मिली जब उन्होंने कहा कि विराट कोहली का आत्मविश्वास इस वक्त आसमान पर है. धवन ने कहा कि विराट 8 वर्षों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में है और अपने अनुभव का पूरा लाभ उठाते हैं. आगे, ‘फिटनेस’ से जुड़ा राज

धवन ने आईपीएल में दूसरा अर्धशतक जमाने के बाद विराट से अपने रिश्तों को शेयर करते हुए कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त है और वे फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहते हैं. हम जिम में कई बार साथ में एक्सरसाइज करते हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com