Xiaomi ने भारत में बाजार मजबूत करने के लिए खोलें 500 स्टोर, Mi TV को खरीद पाएंगे ऑफलाइन

शाओमी ने भारत के 9 शहरों में 500 Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया है। इन स्टोर पर आप Mi TV को ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स इससे पहले ऑनलाइन ही बेचा जा रहा था। भारत में लोगों के बीच अपने प्रोडक्ट्स की डिमांड को देखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने स्टोर ओपन किए हैं। शाओमी के प्रोडक्ट्स को भारतीय यूजर्स कम कीमत और बेहतर डिजाइन की वजह से पसंद करते हैं। कुछ यूजर्स का यह भी मानना है कि शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक आइटम की क्वालिटी भी सही होती है।

कल यानी सोमवार 24 सितंबर से शाओमी के ऑफलाइन स्टोर से Mi TV की ऑफलाइन बिक्री शुरू हो गई है। दिल्ली, बंगलुरू, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर, पुणे, पटना, मदुरई और मुंबई में 500 Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया गया है। कंपनी के मुताबिक, जल्द ही भारत के हर शहर में Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया जाएगा। इन प्रेफर्ड स्टोर से यूजर्स Mi TV को ऑफलाइन खरीद सकते हैं। शाओमी ने एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत के कस्टमर्स आसानी से अच्छी क्वॉलिटी और सही कीमत का इनोवेटिव प्रोडक्ट खरीद सकें।’

कंपनी ने यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर कुछ स्मार्ट Mi TV की ओपन सेल भी शुरू कर दी है। इसमें Mi TV 4A 32 इंच और 43 इंच शामिल हैं जिन्हें अब ओपन सेल के तहत खरीद सकते हैं। शाओमी के 32 इंच टीवी की कीमत 13,999 रुपये है, जबकि 43 इंच Mi TV 4A की कीमत 22,999 रुपये है। कंपनी 27 सितंबर को भारत में चार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है। शाओमी ने इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भेज दिए हैं। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट बंगलुरू में आयोजित किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Mi Band 3 सहित, कैमरा, टीवी और कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com