WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी: बदल गया Chat करने का तरीका अब बचा सकेगे बैटरी…

वॉट्ऐसप ने अपने गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम (WhatsApp google beta program) के ज़रिए नया अपडेट 2.20.13 वर्जन रोलआउट कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस अपडेट में यूज़र्स को ऐसे फीचर्स मिले हैं, जिसका इंतज़ार काफी समय से हो रहा है. WAbetainfo ने ट्वीट कर बताया वॉट्सऐप ने बीटा वर्जन के लिए डार्क थीम (whatsapp dark theme) लॉन्च कर दिया है. यानी कि अब वॉट्सऐप यूज़र को चैट अलग कलर (whatsapp chat color) में स्विच करने का मौका मिलेगा. यह डार्क थीम फीचर कैसा दिखेगा, इसके लिए WAबीटीइन्फो ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले बीटा यूज़र्स को ऐप अपडेट करना होगा. इसके बाद WhatsApp Setting पर जाना होगा और Chats पर करना होगा.

Light theme: यह व्हाइट थीम की तरह होगा, वैसा ही जैसा हम सालों से इस्तेमाल कर रहे हैं.

System Default: यूज़र के एंड्रॉयड सिस्टम (लाइट या डार्क) के हिसाब से वॉट्सऐप थीम की पहचान करेगा. यह उन यूज़र के लिए ज़्यादा अच्छा होगा, जो Android Q का इस्तेमाल करते हैं.

Set by Battery Saver: यह एंड्रॉयड 9 और उसके नीचे के सभी वर्जन पर काम करता है. यह बैटरी सेवर सेटिंग के हिसाब से लाइट/डार्क थीम को ऐडजस्ट कर लेता है. स्क्रीनशॉट शेयर करके बताया गया कि डार्क थीम से यूज़र की चैट में डार्क ग्रीन कलर का बबल मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com