Wednesday , 18 September 2019

WhatsApp पर जल्द आने वाले हैं ये कमाल के फीचर्स

Loading...

चर्चा है कि इंस्टेंट मै​सेजिंग ऐप्लिकेशन WhatsApp वीडियो ग्रुप कॉल और Fingerprint Lock Feature जैसे फीचर्स के बाद अब एंड्राइड और आईओएस यूजर्स को चैटिंग का और बेहतर अनुभव देने के लिए कुछ नए फीचर्स पर कार्य कर रहा है

जिन्हें जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने ​पिछले दिनों अपने Fingerprint Lock फीचर का बीटा वर्जन रोलआउट कर दिया है। वहीं अब यूजर्स को इंतजार है आने वाले नए फीचर्स का। आइए जानते हैं WhatsApp में कौन से नए फीचर्स होंगे शामिल….

Boomerang: पिछले दिनों खबर आई थी कि WhatsApp पर जल्द ही Instagram का Boomerang उपलब्ध होगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स सात सेकेंड से कम समय की एक वीडियो बनाकर उसे अपने स्टेटस में लगाने के साथ फैमिली और फ्रेंड्स को शेयर भी कर सकते हैं। उम्मीद है कि यह फीचर पहले एंड्राइड पर और फिर आईओएस पर उपलब्ध होगा। 

Loading...

Memoji: पिछले साल Apple ने आईओएस डिवाइस पर Memoji फीचर लॉन्च किया था, यह फीचर लगभग इमोजी की तरह ही है, केवल इतना फर्क है कि Memoji को खुद से डिजाइन किया जा सकता है। अब जल्द ही ये फीचर्स WhatsApp के आईओएस और एंड्राइड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। 

Payment: WhatsApp इस साल अपनी Payment सर्विस फीचर को भारत में रोलआउट करेगा, जिसका इंतजार यूजर्स काफी समय से कर रहे हैं। ये फीचर UPI प्लेटफॉर्म के समान होगा और इसकी मदद से यूजर्स WhatsApp पर पेमेंट की सुविधा का भी लाभ उठा सकेंगे।

Multi-platform सपोर्ट: WhatsApp जल्द ही यूजर्स के लिए Multi-platform सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध कराएगा। फिलहाल यूजर्स WhatsApp को WhatsApp Web के माध्यम से भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं जल्द ही इसे कई प्लेटफॉर्म पर उपयोग किया जा सकेगा। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com