Vodafone के इस प्लान्स के साथ मिलेगा 4GB डेली डाटा,

अगर आप Vodafone यूजर्स हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है कि आप कंपनी के कुछ चु​निंदा प्लान्स के साथ डबल डाटा का लाभ उठा सकते हैं। वैसे ये प्लान्स 2GB डेली डाटा के साथ आते हैं। लेकिन अब कंपनी ने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए इनके साथ 4GB डेली डाटा ऑफर करने की घोषणा की है। प्लान्स के साथ मिलने ऑफर की डिटेल कंपनी की वेबसाइट पर दी गई है। आइए जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और इनके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से।

Vodafone के इन प्लान्स में मिलेगा 4GB डेली डाटा

कंपनी के जिन प्लान्स के साथ डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है, उसमें 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं। इन तीनों प्लान्स के साथ 4GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। यानि अब यूजर्स को डाटा खत्म होने की टेंशन नहीं होगी।

299 रुपये वाला प्लान

Vodafone के 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो यह 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 2GB + 2GB डेली डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा Vodafone Play और ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

449 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और इस दौरान यूजर्स डेली 4GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही Vodafone Play और ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा। बता दें कि अगर आप अलग से Vodafone Play का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो इसके लिए 499 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। जबकि ZEE5 का सब्सक्रिप्शन प्राइस 999 रुपये है।

699 रुपये वाला प्लान

अब नजर डालते हैं कंपनी के 699 रुपये वाले प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स पर। तो बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और 84 दिनों तक यूजर्स डेली 4GB डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके साथ भी आपको Vodafone Play और ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com