VODAFONE कम कीमत में दे रहा, 2GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग…

कई नए ऑफर Vodafone Idea ने मर्ज होने के बाद से पेश किए हैं, लेकिन Vodafone से कुछ ही नए प्रीपेड वाउचर्स के बारे में सुनने को मिला है. Vodafone ने Rs 16 का फिल्मी रिचार्ज प्लान कुछ समय पहले पेश किया था.

अब टेलिकॉम ऑपरेटर अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए एक प्लान लेकर आया है. इस प्लान को Rs 229 में लाया गया है. इस खास प्लान में यूजर्स को डाटा और कॉलिंग मिलता है. एक बोनस कार्ड अनलिमिटेड Rs 229 Vodafone प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. इसमें कोई टॉकटाइम नहीं मिलता है. जो Vodafone यूजर्स इस प्लान का रिचार्ज करवाएंगे, उन्हें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स (भारत में) के साथ 2GB डाटा प्रति दिन मिलेगा. डाटा और कालिंग बेनिफिट्स के साथ Rs 229 के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलेंगे. इसमें यूजर्स फ्री लाइव टीवी और Vodafone Play App पर अन्य कंटेंट देख पांएगे. यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. याद दिला दें, Vodafone का Rs 255 का प्रीपेड प्लान आता था, जो अब हटा दिया गया है. उसमें भी वही बेनिफिट्स मिलते थे जो अब Rs 229 के प्लान में मिल रहे हैं.

यूजर्स को एसएमएस या टॉकटाइम Vodafone Rs 16 Filmy Recharge के रिचार्ज में नहीं मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ बंडल डाटा मिलेगा. Vodafone का यह नया इंटरनेट पैक सब्सक्राइबर्स को एक दिन के लिए 1GB 2G/3G/4G डाटा उपलब्ध करवाएगा. यूजर्स इस रिचार्ज के साथ लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर्स और मूवीज अपने स्मार्टफोन्स पर देख पाएंगे. आप Vodafone सब्सक्राइबर हैं तो और अगर आप इंटरनेट डाटा पैक रिचार्ज करना चाहते हैं तो Vodafone अन्य विकल्प भी देता है. Vodafone Rs 29 के इंटरनेट पैक में 500MB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है. Rs 47 के रिचार्ज पैक में 3GB डाटा एक दिन के लिए मिलता है. Rs 92 के पैक में 6GB डाटा 7 दिनों के लिए मिलता है. इसके अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ Rs 98, Rs 49, Rs 33 के पैक आते हैं. इसमें 3GB, 1GB और 500MB डाटा ग्राहको के मिलता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com