Vivo Z5x भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo कंपनी भारत में जल्द ही अपनी नई सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसको लेकर वीवो इंडिया ने कई टीजर भी जारी किए हैं और टीजर की मानें तो नई सीरीज का फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

वीवो स्वदेश में जेड सीरीज का Vivo Z5x फोन लॉन्च कर चुकी है और संभावना है कि भारत में भी इसी फोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के खास फीचर इसमें पंच होल डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर है।

चीन में इस फोन के शुरुआती वेरिंयट की कीमत 1,398 चीनी युआन (करीब 14,400 रुपये) है। इस कीमत में 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी प्राप्त होती है। वीवो जेड5एक्स में 6.53 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। कैमरा सेटअप  बैक पैनल पर तीन रियर कैमरों हैं। इसमें एफ/ 1.78 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।  8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। इसका अपर्चर एफ/ 2.2 है। तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने फोन में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। साथ ही इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com