VIVO Z1X स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल इस दिन होगी शुरू

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने Z सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo Z1x को 6 सितंबर को भारत में लॉन्च किया है. Vivo अपने Z सीरीज के स्मार्टफोन को फिलहाल ऑनलाइन ही सेल कर रहा है. इस स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल 13 सितंबर को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर आयोजित की जाएगी. आपको बता दें कि Vivo ने अपने Z सीरीज को इसी साल इंट्रोड्यूस किया है. इस सीरीज में कंपनी ने इससे पहले Vivo Z1 Pro को भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि यह पंच होल डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है. Vivo Z1X की सेल दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर बता करें Vivo Z1x की तो  दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB+64GB और 6GB+128GB के साथ आता है. इसके बेस मॉडल की कीमत Rs 16,990 रखी गई है, जबकि इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत Rs 18,990 है. Vivo Z1x दो कलर ऑप्शन्स फ्यूजन ब्लू और फैंटम पर्पल में आता है. इसे कंपनी ने इस सीरीज के पिछले मॉडल Vivo Z1 Pro से कम कीमत और बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड को Rs 1,000 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा क्रेडिट कार्ड पर EMI ऑफर के तहत Rs 250 का एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Vivo Z1x में 6.38 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही साथ इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसके स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल दिया गया है. Vivo Z1x में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouch OS 9 पर काम करता है. फोन में ड्यूल 4G सिम कार्ड सपोर्ट और डेडिकेटेड माइक्रोएडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.फोन की खास बात इसका कैमरा फीचर्स है. इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. Vivo Z1x में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन 22W की फ्लैश चार्जिंग ऑप्शन के साथ आता है. इसमें USB Type C सपोर्ट और 4500mAh की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com