Vivo V15 Pro भारत में आज हो रहा है लॉन्च

Vivo V15 Pro को आज भारत में लॉन्च किया जाना है. चीनी कंपनी अपने स्मार्टफोन की लॉन्चिंग नई दिल्ली में एक इवेंट में करेगी. वीवो के इस नए स्मार्टफोन में ग्राहकों को नया पॉप-अप सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. ये कुछ वैसा ही है जैसा वीवो Nex में दिया गया था. साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 6GB रैम देखने को मिल सकता है.

लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग वीवो के YouTube चैनल पर भी की जाएगी. आप यहां जाकर इवेंट को लाइव देख सकते हैं. लीक रिपोर्ट्स से ये मालूम चलता है कि  V11 Pro की तुलना में V15 Pro थोड़ा महंगा होगा, जिसे भारत में पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था. V11 Pro को भारत में 25,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था. हालांकि V15 Pro की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 2,000 रुपये तक घटा दी थी.

V11 Pro की मौजूदा कीमत 23,990 रुपये है. उम्मीद है कि V15 Pro की कीमत 26,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है. हालांकि इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत लॉन्च के बाद ही सामने आ पाएगी. वीवो इंडिया ने ये जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और कंपनी के अपने ई-स्टोर पर होगी. बिक्री कब शुरू होगी, इसकी जानकारी भी इवेंट के दौरान ही दी जाएगी.

Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo V15 Pro की सबसे बड़ी खूबी इसका पॉप सेल्फी कैमरा है. इसमें 32MP सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जहां मेन कैमरा 48MP का होगा. रिपोर्ट्स से पता चलता है कि V15 Pro का सेकेंडरी कैमरा 8MP और थर्ड कैमरा 5MP का होगा.

कुल मिलाकर Vivo V15 Pro, V11 Pro का एडवांस्ड वर्जन होगा. लीक और रिपोर्ट्स के मुताबिक V15 Pro में V11 Pro की तरह ही सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा. स्क्रीन साइज भी यहां V11 Pro से बड़ी होने की उम्मीद है. हार्डवेयर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com