VIDEO : कहा- एलर्जी है तो फिर – कार्तिक आर्यन ने लगाई अनन्या को डांट

अभिनेता कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे इन दिनों फिल्म पत‍ि-पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों ही स्टार लखनऊ में हैं. लखनऊ में मशहूर टी स्टॉल पर दोनों स्टार्स द्वारा विजिट किया गया और इस दौरान अनन्‍या पांडे ने कुछ ऐसा किया कि कार्तिक आर्यन इससे नाराज हो गए. दोनों स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे एक टी स्टॉल पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक चाय और कचौड़ी देखकर खुश हैं. उन्होंने अनन्या को चाय पीने को कहा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि चाय से एलर्जी है. अनन्या की ये बात सुनते ही कार्तिक बोले, ‘अरे जब एलर्जी थी तो यहां आई क्‍यों है?’ आगे कार्त‍िक की बात पर अनन्‍या कहती हैं, सो मीन.

अभिनेता कार्त‍िक आर्यन और एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे का यह वीडियो काफी चर्चा में चल रहा है. यूजर्स के कई मजेदार कमेंट भी इस पर आ रहे हैं और इस पर एक यूजर ने लिखा है कि, बहन जी को चाय से एलर्जी है, इनसे पूछो दुन‍िया में क्यों आई हैं. एक यूजर ने आगे लिखा कि, चाय से एलर्जी, ट‍िपिकल साउक बॉम्बे ब्राट है. अपना तो दिन चालू नहीं होता है एक कप चाय के बिना. फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में दोनों के साथ एक्ट्रेस भू‍मि पेडनेकर भी नजर आने वाली है. 

https://www.instagram.com/p/B10v5F-HMfa/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com