Valentine Day पर पति ने दिया पत्नी को फूल गोभी, बदले में कर दी ऐसी डिमांड, उसके बाद जो हुआ…

14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन डे का जश्न मनाया जाता है. इस खास दिन पर लोग एक दूसरे को अनोखे तोहफे फेटे हैं. लेकिन एक शख्स ने अपनी पत्नी को ऐसा फूल दिया है  जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हाँ, जरा सोचिए अगर आप अपने पार्टनर से तोहफे में गुलाब के फूलों की आस लगाकर बैठी हों और वो आपको वैलेंटाइन डे के तोहफे (Valentine’s Day Gift) के रूप में फूलगोभी पकड़ा दे, तो आप क्या महसूस करेंगी? ऐसा ही किया है एक शख्स ने जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, एक पति ने अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे के गिफ्ट के तौर पर फूलगोभी तोहफे में दिया और इसके साथ एक कार्ड पर उसने पत्नी को आई लव यू (I Love You) लिखते हुए एक खास किस्म की डिमांड कर डाली. यानि पहले तो ऐसा तोहफा दिया जिसके बाद उससे गिफ्ट भी कुछ ऐसा मांगे कि आपको और भी हंसी आ जाएगी. आपको बता दें, पति ने फूलगोभी गिफ्ट करते हुए नोट में पत्नी से गोभी का पराठा (Gobhi Ka Paratha) बनाकर देने की मांग की. इसलिए पत्नी ने उसे फूल गोभी लाकर दिया था. 

इतना ही नहीं उसने इस नोट में लिखा कि मुझे उम्मीद है कि यह वैलेंटाइन तुम्हारे लिए यादगार साबित होगा. उसने कहा कि भले ही मेरा यह तोहफा तुम्हें अपरंपरागत (unorthodox) लगे, लेकिन इसका कार्य ही इसका आधार है. तुमसे गुजारिश है कि तुम मुझे गोभी का पराठा बनाकर दो. लव यू. शख्स ने इस नायाब वैलेंटाइन गिफ्ट की तस्वीर को रेडिट (Reddit) पर शेयर करते हुए लिखा- मुझे उम्मीद है कि वह इसे पसंद करेगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com