Valentine Day पर अपने पार्टनर को गिफ्ट करें ये.. शानदार.गैजेट

गर आप अपने प्रियजनों को कुछ अच्छा गिफ्ट देना चाहते हैं, तो यह गैजेट आपके लिए अच्छे ऑप्शन हो सकते है। अगर आपने अब तक अपने खास के लिए कोई गिफ्ट नहीं लिया है या आपको किसी अच्छे से गिफ्ट को ढूंढने में परेशानी आ रही है, तो इस पोस्ट के जरिए हम आपकी मदद कर देते हैं। इसमें कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स लिस्ट किये गए हैं, जो काम के हैं और आपकी जेब भी खाली नहीं करेंगे।

इस वेलेंटाइन डे अपने लव्ड वन को दे पोर्ट्रोनिक्स ऑटो 10, यह एक कार चार्जर और स्मार्ट ऑडियो कनेक्टर है, जो लंबी कार यात्राओं को आसान बना देता है। इसके साथ कई कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद हैं। इसमें USB Pendrive या SD कार्ड के साथ म्यूजिक सुनने के साथ-साथ दो उपकरणों को USB से चार्ज किया जा सकता है। साथ ही हैंड्सफ्री कॉल और अन्य लाभ ले सकते हैं। इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 एडॉप्टर है, जो आपके स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के साथ सिंक करता है। इसमें एक मिनी एफएम ट्रांसमिशन स्टेशन है, जो आपकी कार को FM रिसीवर (एंटीना) से कनेक्ट करता है। 1 साल की वारंटी के साथ इसे Amazon से 30 प्रतिशत ऑफ पर खरीदा जा सकता है। इसे Amazon से Rs 1049 में खरीदा जा सकता है और इसका मार्केट प्राइस Rs 1499 है।

यदि आपका वैलेंटाइन एक गेमर है, तो उसे गिफ्ट करे एडकॉम विजन गेमिंग हेडफोन्स। इस गेमिंग हेडफोन का वजन केवल 322 ग्राम है जो ज्यादा समय तक उपयोग करने के लिए अच्छा ऑप्शन है। इसके अलावा, यह 7 फीट लंबे ओटीजी कनेक्टिंग केबल के साथ आता जो इसे किसी भी पीसी, लैपटॉप, टैबलेट, मोबाइल फोन या गेमिंग बॉक्स जैसे कि Playstation, X- बॉक्स और निन्टेंडो से आसानी से कनेक्ट कर देता है। इसे Amazon से 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1790 में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस Rs 3999 है।

1200mAh की बैटरी के साथ इस स्पीकर से आप 6 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं। इसमें आप ब्लूटूथ के अलावा, USB केबल, TF कार्ड, FM और Aux केबल से अपने पसंदीदा ट्रैक भी चला सकते हैं। ये स्पीकर ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) फीचर के साथ आता है, जो आपको ब्लूटूथ V5.0 के माध्यम से एक साथ दो स्पीकर कनेक्ट करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध इन स्पीकर्स को Amazon से 24 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1361 में खरीदा जा सकता है।

यदि आपका वैलेंटाइन बहुत ट्रेवल करता है तो उसे पोर्ट्रोनिक्स पॉवरबॉक्स 5K, 5000mAh पॉवर बैंक गिफ्ट करें। यह पावर बैंक DC 5V-2A आउटपुट देता है, और इसकी मदद से आप स्मार्टफोन, टैबलेट, MP3 प्लेयर, कैमरा को चार्ज कर सकते है। यह शॉर्ट सर्किट, करंट और वोल्टेज से 6-लेवल प्रोटेक्शन के साथ आता है और आपके गैजेट्स को ओवरलोडिंग, और ओवरहीटिंग से बचाता है। यह BIS प्रमाणित है और 1 साल की वारंटी के साथ आता है। इसे Amazon से Rs 799 में खरीदा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com