UP में टला ये बड़ा हादसा, मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

 देश में इस समय सड़क हादसों के साथ साथ रेल हादसों में भी लगातार इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास नई दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर माधवगंज फाटक के पास मालगड़ी से दो डिब्बे पटरी से उतर गए। वहीं बता दें कि इस हादसे के होने से कानपुर-दिल्ली रेल मार्ग बाधित हो गया है और कई ट्रेन को यहां से बदले रूट से भेजा गई। 

वहीं बता दें कि डिब्बे के पटरी से उतरने के कारण अन्य ट्रेनों को पीछे के स्टेशन पर रोका गया है। बता दें कि ये घटना शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे के बाद हुई। दिल्ली से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन मुगलसराय जा रही एमपी बॉक्सन मालगाड़ी माधवगंज फाटक के पास डिरेल हो गईं। बता दें कि मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतर गई हैं। घटना के बाद इस रूट कई ट्रेनों प्रभावित हो गई हैं। सूचना मिलते ही टूंडला स्टेशन से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन मौके पर पहुंच गई है।

वहीं एडीआरएम ने बताया कि मालगाड़ी की दो बोगी पटरी से उतरी हैं। इसके अलावा कानपुर से क्रेन मंगाई गई है, रिलीफ टीम रेलमार्ग को दुरुस्त करने में लगी हुई है। मालगाड़ी डिरेल होने से कानपुर-दिल्ली रूट की लखनऊ-शताब्दी एक्सप्रेस, कालका मेल सहित आठ ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया गया है। आठ ट्रेन वाया मुरादाबाद, तीन ट्रेन वाया आगरा, माड़ई होकर जाएंगी। वहीं तीन पैसेंजर ट्रेन रद्द कर दी गई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com