Friday , 3 April 2020

UP पुलिस ने धोनी की विडियो शेयर कर की ये अपील…

Loading...

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया है. इस दौरान लोगों को घरों से न निकलने के लिए कहा गया है.

दुनिया भर के क्रिकेटर्स अपने-अपने तरीके से लोगों को एकांतवास अपनाने के लिए सलाह दे रहे हैं. क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन भी लोगों को जागरूक करने में जुटा है.

भारत में उत्तर प्रदेश पुलिस ने महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट की तस्वीर पोस्ट कर सभी लोगों को अपने-अपने घरों की दहलीज न लांघने की बात कही है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल Call 112  के जरिए धोनी की वह तस्वीर शेयर की है जब वह 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रनआउट हो गए थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: लॉकडाउन होने के कारण रद्दी के भाव बिकने जा रहा है तेल!

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में यह सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था. धोनी के आउट होते ही टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद भी खत्म हो गई थी.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हमें कोरोना से मैच जीतना है. कैसे? अंदर रहकर.’ बता दें कि भारत में अभी तक 630 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जबकि 14 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

देश में लोगों की जान का ज्यादा नुकसान नहीं हो. इसलिए पुलिस भी अपने-अपने तरीके से लोगों को समझाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com