Saturday , 25 September 2021

UP चुनाव से पहले AAP आज अयोध्या में ‘तिरंगा यात्रा’ करेगी शुरू

Loading...

अयोध्या: आम आदमी पार्टी आज यानी 14 सितंबर को अयोध्या में ‘तिरंगा यात्रा’ निकालेगी और राम मंदिर और हनुमानगढ़ी में गड्ढे बंद करने की संभावना है। आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह फैजाबाद में आप की तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करेंगे जो 18वीं सदी के नवाब शुजाउद्दौला के मकबरे से शुरू होकर शहर के गांधी पार्क में खत्म होगी।

AAP, जिसने 2022 में आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने दम पर लड़ने की अपनी मंशा की घोषणा की है, ने कहा कि उसके अभियान का अयोध्या चरण भाजपा के लिए उसकी विभाजनकारी राजनीति पर एक चुनौती होगा क्योंकि तिरंगा एकता का प्रतीक है। सांप्रदायिकता का चेहरा पार्टी को इस महीने के अंत तक लगभग 100 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी करने की भी उम्मीद है, जो पहले ही कई नामों को अंतिम रूप दे चुकी है।

Loading...

मनीष सिसोदिया और संजय सिंह यात्रा से एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं. उन्होंने राम जन्मभूमि मंदिर और हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और कई संतों और संतों से मुलाकात की। मनीष सिसोदिया ने कहा कि तिरंगा यात्रा का उद्देश्य उत्तर प्रदेश में विकास और ईमानदारी की नई राजनीति लाना है. आप के दोनों नेता 18वीं सदी के नवाब शुजा उद दौला के मकबरे से तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करेंगे और शहर के गांधी पार्क में समाप्त होंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com