Wednesday , 26 February 2020

UP के हापुड़ जिले में एक छात्रा के साथ अपहरण के बाद गैंगरेप, बेहद गंभीर हालत में मेरठ रेफर

Loading...

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक छात्रा के साथ अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है. शुक्रवार शाम से ही छात्रा लापता थी. छात्रा कॉलेज से घर जा रही थी, तभी उसका अपहरण हुआ. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छात्रा के मोबाइल को ट्रेस किया, फिर छात्रा को बुलंदशहर के स्याना से बदहवास हालत में बरामद किया गया.

गैंगरेप के बाद छात्रा की हालत बेहद गंभीर है, जिसे मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छात्रा एमबीए कर रही है. पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. छात्रा मेरठ के एक कॉलेज से एमबीए कर रही है. जब युवती देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी.

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवती को घायल हालत में स्याना से बरामद किया. छात्रा को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. इस मामले में 4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. युवकों की तालशी की जा रही हैं.

वहीं मेरठ के इंस्पेक्टर जनरल प्रवीण कुमार का इस मामले पर कहना है कि जांच के दौरान यह पता चला है कि छात्रा अपने क्लासमेट्स के साथ ही अपनी इच्छा पर गई थी. दोनों बालिग थे. वह बाइक से गिर गई थी और चोटिल हो गई थी. मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. यह केस किडनैपिंग और गैंगरेप का नहीं है.

Loading...

गैंगरेप और अपहरण में केस दर्ज

आरोपियों के खिलाफ अपहण और गैंगरेप के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. गढ़ डीएसपी तेजवीर सिंह का कहना है कि छात्रा के परिजनों ने इस मामले में तहरीर दी है. छात्रा के कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा को स्याना थाना क्षेत्र के चांदपुर से बरामद किया गया है. जरूरी कार्रवाई जारी है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com