Tuesday , 29 September 2020

UP के पूर्व सीएम कल्याण सिंह द‍िल्‍ली के न‍िजी अस्‍पताल में भर्ती,

Loading...

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह ने आइसीयू से बाहर आने के बाद बुधवार को गाजियाबाद के निजि अस्पताल में जाने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद विशेष एहतियात के साथ उन्हें दिल्ली भेज दिया गया। संस्थान प्रशासन ने कहा कि वह पूरी तरह से ठीक थे। आक्सीजन लेवल, बीपी सब कुछ ठीक था। वह आइसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिए गए थे। सोमवार को  पीजीआइ के राजधानी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। संस्थान प्रशासन के मुताबिक, दो दिन से सूखी खांसी, बुखार और सांस लेने में मामूली तकलीफ थी। अब उनकी तबीयत स्थिर है। वह लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ते प्रसार की चपेट में राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह भी आ गए हैं।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को सोमवार को संजय गांधी पीजीआई के कोराना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लखनऊ में माल एवेन्यू में निवास कर रहे कल्याण सिंह को दो दिन से बुखार आ रहा था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका नमूना लिया था। रव‍िवार को उनकी जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को उनको भर्ती कराया गया है। संजय गांधी पीजीआई में वह फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में अपना इलाज करा रहे थे।

Loading...

भारतीय जनता पार्टी के दो सांसद तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं। नई दिल्ली में मानसून सत्र के पहले दिन जांच में उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के दो सांसद की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इनमें बागपत से सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह तथा इटावा से सांसद राम शंकर कठेरिया कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। शामली सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक तेजेंद्र निर्वाल भी वैश्विक महामारी की चपेट में हैं। सोमवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचे विधायक की एंटिजन जांच हुई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com