UK की युवा शटलर कुहू गर्ग को साउथ एशियन गेम्स में कांस्य पदक से ही करना पड़ा संतोष…

उत्तराखंड की युवा शटलर कुहू गर्ग को साउथ एशियन गेम्स (सैफ) में कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा। कुहू गर्ग की जोड़ी को सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका की जोड़ी के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

नेपाल के काठमांडू में एक दिसंबर से साउथ एशियन गेम्स चल रहे हैं। बैडमिंटन के महिला युगल वर्ग में उत्तराखंड की युवा शटलर कुहू गर्ग ने अपनी जोड़ीदार अनुष्का पारिख के साथ प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया।

सेमीफाइनल में भारतीय जोड़ी का सामना श्रीलंका जोड़ी से हुआ। श्रीलंका जोड़ी ने कुहु और अनुष्का की जोड़ी को 10-21 व 18-21 से हराया। हार के साथ कुहू और उसकी जोड़ी को कास्य पदक से संतोष करना पड़ा। उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कुहू को टीम इवेंट में स्वर्ण व महिला युगल में कांस्य पदक जीतने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

फुटबॉल में कोटद्वार ने जीते 11 गोल्ड

श्री देव सुमन विश्वविद्यालय व हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विद्यालय की ओर से आयोजित खेल प्रतियोगिता में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार की टीम ने 11 गोल्ड व आठ सिल्वर मेडल अपने नाम किए।

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्राचार्य एलसी भट्ट ने खिलाडिय़ों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। क्रीड़ा प्रभारी डॉ. संदीप किमोठी ने बताया कि फुटबॉल, वॉलीबॉल सहित अन्य खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कोटद्वार में ही किया गया था।

बताया कि श्री देव सुमन विश्वविद्यालय की प्रतियोगिताओं में महाविद्यालय कोटद्वार की टीम ने 11 गोल्ड, आठ सिलवर व चार ब्रांज मेडल जीते। साथ ही हेमवती नंदन बहुगुणा विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित एथलेटिक्स में कोटद्वार की टीम ने एक स्वर्ण तीन, सिलवर, व सात ब्रांज मेडल जीते। इस मौके पर शारीरिक शिक्षक डॉ. हीरा सिंह भी मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com