UC Browser भारत में लॉन्च करेगा 20GB फ्री डेटा स्टोरेज वाला UC Drive साथ मिलेगा ये ईनाम

अलीबाबा का UC Browser भारत में UC Drive लेकर आ रहा है. ये क्लाउड बेस्ड सर्विस है. इसे पहली बार भारत में लॉन्च किया जा रहा है. इस क्लाउड बेस्ड ड्राइव पर यूज़र्स फोटोज़, वीडिओज़ और फाइल्स स्टोर कर सकेंगे.

UC Browser भारत में काफी पॉपुलर है और अब इसमें UC Drive का फीचर जुड़ेगा. कंपनी के मुताबिक UC Browser के लिए भारत सबसे बड़ा मार्केट है और इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी UC Drive यहां लॉन्च कर रही है.

UC Drive के तहत आपको 20GB फ्री डेटा स्टोरेज दिया जाएगा, यानि बिना USB Drive या हार्ड डिस्क के ही आपका डेटा स्टोर होगा, जिसे आप दुनिया के किसी भी कोने से ऐक्सेस कर सकेंगे. 20 GB तक की स्टोरेज के लिए आपको कोई पैसे नहीं देने होंगे और न ही अकाउंट बनाने के लिए.

UC Browser के मुताबिक UC Drive में यूज़र्स को अनलिमिटेड डाउनलोडिंग का ऑप्शन दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी ने ये भी दावा किया है कि UC Drive से कम से कम मोबाइल डेटा की खपत करके आप अपनी फाइल्स को ब्राउज़ और डाउनलोड कर सकते हैं.

-UC Drive होने पर यूज़र्स अपनी फाइल्स को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए यहां ‘Save to drive’ ऑप्शन दिया जाएगा जिसे यूज करके आप क्लाउड से सीधा अपने डिवाइस पर फाइल्स डाउनलोड कर सकेंगे.

UC Browser यूज करते हुए आप बिना मोबाइल डिवाइस की मेमोरी खपत किए ही डाउनलोड होने वाले कॉन्टेंट को सेव कर सकेंगे.

-UC Drive के जरिए आप फाइल शेयरिंग भी कर सकते हैं. एक-दूसरे के साथ यूज़र्स फाइल्स को तेज़ी से शेयर कर सकेंगे. हालांकि ये किसी फाइल ट्रांसफर ऐप जैसा नहीं होगा, बल्कि ये क्लाउड स्टोरेज है जहां से आपको दूसरे यूज़र्स के साथ फाइल्स ट्रांसफर करने में आसानी होगी.

-UC Drive पर अकाउंट बनाना फ्री है और यूज़र्स को 20 GB फ्री ड्राइव मिलेगा. आमतौर पर दूसरी कंपनियां जैसे Google, One Drive, और Dropbox अपने यूज़र्स को 15GB या उससे भी कम का फ्री स्टोरेज देती हैं.

चूंकि कंपनी UC Drive भारत में लॉन्च कर रही है, इसलिए आपको इस पर ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. यूज़र्स को मिलेगा 20 ग्राम गोल्ड और स्मार्टफोन्स जीतने का मौका. इतना ही नहीं, ऐमेज़ॉन और ओयो के 50 मिलियन वैल्यू के कूपन्स भी हैं जिसे यूज़र्स जीत सकते हैं. गौरतलब है कि इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए कंपनी ने 13 जनवरी से 19 जनवरी तक का समय रखा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com