Tuesday , 11 August 2020

The Irishman ऋषि कपूर ने हॉलीवुड की फ़िल्म आइरिशमैन पर दिया अपना रिव्यू….

Loading...

he Irishman:  ऋषि कपूर अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी लगातार मुखर रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि इस बार ऋषि कपूर को सफाई देनी पड़ी। ऋषि कपूर ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘द आइरिशमैन’ की आलोचना की। उन्होंने रॉबर्ट डी नीरो और अल पचीनो स्टारर इस फ़िल्म को बोरिंग और पेनफुल बताया। इसके बाद यह सफाई उन्हें देनी पड़ी।

लोगों ने किया ट्रोल

3 दिसंबर को सुबह-सवेर ऋषि कपूर के अकाउंट से एक ट्वीट किया गया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘आइरिशमैन, पेनफुल और बोरिंग शो। निराशाजनक’। यह ट्वीट आइरिशमैन के फैंस को पसंद नहीं आया। फैंस ने इसके बाद ऋषि कपूर की फ़िल्मों और आइरिषमैन की तुलना शुरू कर दी। लोग ने ‘इना मीना डीका’ जैसी फ़िल्मों के सीन से आइरिशमैन की तुलना करने लगे और ऋषि कपूर का मजाक उड़ाने लगे।

ऋषि को नहीं आया पसंद

Loading...

इसके बाद ऋषि कपूर को अपनी आलोचना और ट्रोलिंग पसंद नहीं आई। उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात पर सफाई दी। उन्होंने लिखा,’क्यों मेरे शॉर्ट रिव्यू को पर्सनली ले रहे हैं? कुछ लोग मेरी फ़िल्मों से तुलना कर रहे हैं, यह मुझे पसंद नहीं। यह गलत है, यह (रिव्यू) जानबूझकर नहीं था। कुछ फैंस मेरा ओपिनियन मांग रहे थे, तो मैंने दिया। मुझे ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ भी पसंद नहीं। मैंने इन एक्टर्स/ डायरेक्टर्स की बेहतरीन काम देखे हैं।’

ऋषि कपूर जिस फ़िल्म की आलोचना कर रहे हैं, उसे हॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक मार्टिन स्कोर्सेस ने बनाई है। इसे पहले अमेरिका में थिएटर्स में रिलीज़ किया गया। इसके बाद इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स के जरिए 27 नवंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज़ की गई। यह फ़िल्म 3.50 मिनट की है। इस फ़िल्म गॉडफॉदर फेम अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में हैं। वहीं, फ़िल्म को क्रिटिक्स ने सराहा भी है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com