THE HUNK : शादी के मंडप में स्टाइलिश बाइक पर बैठकर आएगे अभिनेता वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन की शादी की रस्मों की शुरुआत हो गयी है. लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं जो फैन्स के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ा रही हैं. अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जान वरुण का हर फैन खुश होने वाला है.

ऐसी खबरें हैं कि वरुण धवन शादी में ग्रैंड एंट्री लेने वाले हैं. वे अपनी दुल्हनिया लेकर तो जरूर जाएंगे, लेकिन सीधे-सीधे नहीं, बल्कि अपने ही अंदाज में. 

कहा जा रहा है कि वरुण धवन बाइक पर बैठ ग्रैंड एंट्री लेंगे. वे मंडप में तो आएंगे लेकिन एक स्टाइलिश बाइक पर बैठकर. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में कुछ लोग एक बाइक को वेडिंग वेन्यू पर ले जाते दिख रहे हैं. उस वीडियो को देखने के बाद ही ये कयास लग रहे हैं कि वरुण कुछ बड़ा करने वाले हैं.

वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि बाइक के साथ-साथ ढोल-नगाड़े का भी पूरा इंतजाम कर लिया गया है. वरुण की एंट्री पर बाइक भी होगी और ढोल-नगाड़े की धुन भी. वे धमाकेदार एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार दिख रहे हैं.

सिर्फ यही नहीं वरुण की शादी में बारातियों के लिए भी खास संदेश दिया गया है. सभी से दिल खोलकर और बेझिझक डांस करने की अपील की गई है. एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com