THE शील्ड : अर्जुन रामपाल फिल्म धाकड़ में विलेन के रोल में

कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म थिएटर में रिलीज होने जा रही है. मूवी 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म से अर्जुन रामपाल का लुक सामने आ गया है. अर्जुन फिल्म में विलेन के रोल में हैं. पोस्टर में अर्जुन लेदर जैकेट, ब्लैक शेड्स और हैट लगाए दिख रहे हैं. उनका लुक काफी डार्क है. अर्जुन रामपाल के शरीर पर टैटू भी देखे जा सकते हैं.

अर्जुन रामपाल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- Boom, बुराई का एक नया नाम है- रुद्रवीर! सुपर एक्साइटेड हूं इस रोल को निभाने के लिए, जो कि एक समय में खतरनाक, घातक और शांत होगा. धाकड़ 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में अर्जुन के किरदार का नाम रुद्रवीर होगा. 

धाकड़ में कंगना लीड रोल में हैं. स्पाई-एक्शन फिल्म में कंगना रनौत एक स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी. कंगना का भी फिल्म से लुक आउट हो चुका है. फिल्म के पोस्टर में आप कंगना हाथ में तलवार लिए बैठे देख सकते हैं. उनके बैकग्राउंड में लाशों के ढेर लगा हुआ है, जिससे पता चलता है कि कंगना का किरदार काफी दमदार होने वाला है.

बता दें कि धाकड़ को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं.  Razneesh Ghai aka Razy  इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी) Tetsuo Nagata को जोड़ा गया है. फिल्म 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com