Wednesday , 21 August 2019

SPECIAL FOR PROMISE DAY : अपने साथी को प्रॉमिस करने से पहले खुद करे ये काम, प्यार हो जायेगा डबल..

Loading...

मोहब्बत करने वालों के लिए खास समय आ गया है। फरवरी माह प्यार करने वालों के लिए बहुत अहम है। किसी से प्यार का इजहार कर पाना बहुत मुश्किल होता है परंतु वेलेंटाइन माह इसे बेहद आसान कर देता है। पूरे दो सप्ताह मिलते हैं अपने साथी को यह बताने के लिए कि आपको उनसे कितना प्यार है। इन दो हफ्तों का हर दिन बेहद खास प्रतीकों और तरीकों का तोहफा आपके लिए लाता है। परंतु अगर दूरियां आपको परेशान कर रहीं हों तो प्यार का ऑनलाइन मजा लीजिए और अपने साथी को अपनी कमी महसूस मत होने दीजिए।

आज वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन यानी ‘Promise Day’ है. इस दिन सभी कपल्स एक-दूसरे से प्रॉमिस कर हमेशा साथ रहने का वादा करते है और वो एक-दूसरे को हमेशा खुश रखने का भी वादा करते हैं.आज के दिन आप भी अपने पार्टनर के साथ मिलकर सच्चे प्यार को निभाने की कसम खाए. लेकिन एक बात जरूर ध्यान रखे कि पार्टनर से प्रॉमिस करने से पहले आप खुद से भी प्रॉमिस कर ले. ऐसा इसलिए क्योकि अगर आप खुद से किए हुए वादे ही नहीं निभा पाएंगे तो आप दुसरो से किये हुए प्रॉमिस तो बिलकुल नहीं निभा पाएंगे. तो चलिए आज हम आपको बता रहे है किस तरह की प्रॉमिस आप खुद से करे-

-पहला वादा ये कि सबसे पहले आप अपने मन में ये बात बैठा लीजिये कि आप जो भी चाहते है आपका पार्टनर हर वो चीज़ पूरी नहीं कर सकता है. इसलिए जितना आपको मिल रहा है उसी में खुश रहिए.

-अक्सर ऐसा होता है कि जब भी आप किसी के साथ रिलेशन में होते है तो आप अपने पार्टनर पर ही सारा ध्यान देने लगते है. पार्टनर के आगे आप अपना परिवार, दोस्त और रिश्तेदार सभी को भूल जाते है. इसलिए आप खुद से प्रॉमिस करे की पार्टनर के साथ-साथ आप दुसरो पर भी उतना ही फोकस करेंगे.

Loading...

-आप खुद से ये प्रॉमिस करे की आप अपने रिश्ते में हर तरह से कोम्प्रोमाईज़ करने को तैयार है. चाहे वो कोम्प्रोमाईज़ आपके पार्टनर के साथ हो या फिर किसी अन्य रिश्तेदार के साथ.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com