‘SEX KING’ बनने के लिए बस अपनाये कुछ ये खास तरीके, यकीन मानिये आपके साथ सेक्स करने वाली कभी नही छोड़ेगी आपका साथ

सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसमें आप जितने अलग-अलग तरीके अपनाएंगे ये आपको उतना ही आनंद देगा, लेकिन कुछ लोग सेक्स से जुड़ी कई सारी बातों से अनजान रहते हैं. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ख़ास बातों को जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बना देगी साथ ही सेक्स का मजा दोगुना कर देगी, तो चलिए जानते हैं वे ख़ास बातें.

अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए सबसे पहले आप उन चीजों से दूर रहे हैं जो आपकी सेक्स लाइफ में खलल पैदा करती हैं. सेक्स के दौरान आप फ़ोन, लैपटॉप आदि जैसे चीजों से दूर रहेंगे तो बेहतर होगा. इसके अलावा आप सेक्स के लिए ऐसी जगह चुने जहाँ आपको कोई डिस्टर्ब करने वाला ना हो.

सम्भोग के दौरान बस पुरुषों का छुएं ये खास अंग, हो जायेंगे खुश बहुत ज्यादे उत्तेजित और मदहोश

सेक्स के दौरान आप जल्दबाज़ी न करें इस दौरान फोर प्ले एक अहम् स्थान निभाता है इसलिए आप फोर प्ले करना न भूले क्योंकि फोर प्ले सेक्स परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के साथ-साथ महिला साथी को चरम सुख तक जल्दी पहुचने में भी मदद करता है.

सेक्स के समय आप पोजीशन का भी ध्यान रखे, पहले सेक्स की एक पोजीशन का पूरा आनंद ले और फिर दूसरी पोजीशन का पूरा मजा ले. अगर आप शराब पीते हैं तो इसे जल्द ही बंद कर दें क्योंकि शराब आपकी सेक्स लाइफ को बिगाड़ती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com