SEX पॉवर और स्टेमना बढ़ाता है ये अनोखा कीड़ा, इस्तेमाल से एक रात में कई औरतों को कर सकते हैं संतुष्ट, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

शारीरिक संबंध के दौरान रोमांस का होना बहुत जरुरी है. इसी के साथ ही आपकी सेक्स पावर भी अधिक होनी चाहिए जिससे आप इस पल का आनद ले पाएं. कई बार लोग सेक्स पावर बढ़ाने के लिए गोलिओं का सेवन करते हैं. लेकिन आपको बता डदें, कुछ लोग इस कीड़े का भी इस्तेमाल करते हैं जिसके बारे में हम बता रहे हैं. जी हाँ, आपके सेक्स पावर को बढ़ाने के लिये किसी कीड़े की मदद भी ली जा सकती है. जो आपकी शारीरिक क्षमता को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है. हिमालय की पहाडिय़ों में पाया जाने वाला ऐसा कीड़ा जिसे लोग खाकर अपनी शारीरिक क्षमता को पूरा करते है. 
 
ये जानकर आपको हैरानी होगी कि एक कीड़ा आपकी सेक्स पावर को बढ़ा सकता है. सेक्स ड्राइव को बढ़ाने वाले इस कीड़े का नाम है यार्सागुम्बा. जिसकी कीमत हजारों में नही बल्कि लाखों में आंकी जाती है. सबसे मंहगी कीमत पर मिलने वाले कीड़े को लोग लाखों रुपए में तक खरीद कर ले जाते है. भारत, तिब्बत और नेपाल में बिकने वाले इस कीड़े के गुणों को देखकर इसे आयुर्वेदिक जड़ी बूटीयों की श्रेणी में रखा गया है. जिसे हिमालयी वियाग्रा के नाम से भी जाना जाता है.

ये है लिंग को बड़ा मोटा लम्बा करने का आसान उपाय, जानकर हो जायेंगे हैरान

इसकी सबसे खास बात ये है कि इसक कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं होता. आयुर्वेद में इसे काफी अच्छा उपचार बताया गया है जिसका सेवन करने से फायदे ज्यादा और नुकसान ना के बराबर होता है. इसके कोई साइड इफेक्ट नही होते, पर दिल के मरीजों के लिये ये जान लेवा सिद्ध हो सकती है. 

मात्र इन 4 तरीको के इस्तेमाल से बढ़ जाती है महिलाओं की SEX इच्छा, फिर SEX करने के लिए हो जाती हैं बेचैन

इस कीड़े के बारे में बता दें कि, हिमालय के जंगली पहाड़ियों में पाये जाने वाले इस कीड़े का रंग भूरे और करीब 2 इंच लंबा होता है इसका जीवनकाल काफी कम 6 माह का होता है. यह कीड़े ठंड के दिनों में पहाड़ो पर उगने वाले कुछ ख़ास प्रकार के पौधों पर ही पैदा होते है, और गर्मी के समय में अपनी जीवनकाल पूरा करने का बाद मर जाते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com