SEX करने के लिए महिलाओं और लड़कियों को कैसे करें तैयार, जानकर हो जाओगे हैरान

लड़की को सेक्स के लिए तैयार करना .राजी करना बहुत मुश्किल काम है .लेकिन लड़की आप पर भरोसा करती है तो ये काम आसानी से हो सकता है
। तो जानिए कुछ ऐसे ही तरीकों के बारे में, जिनसे आप इशारों ही इशारों में उन्हें बेचैन कर सकती हैं-

उनके कान में फूंकें और बाइट करें

ये बहुत ही नॉटी लेकिन मजेदार तरीका है। ऐसी ट्रिक जिससे उनके रोम-रोम में लगर दौड़ जाएगी। कान महिला और पुरुष दोनों के बहुत ही संवेदनशील पार्ट होते हैं। इसलिए कानों में धीमे से हवा छोड़ना, फुसफुसाना उत्तेजित कर देता है। उनकी इच्छा को और जगाने के लिए कान के किनारों को दांतों से काटना शुरू कर दीजिए (हल्के से) और देखिए वह कैसे आंहें भरने लग जाते हैं।

महिलाओं को हस्तमैथुन से होते हैं ये 5 कमाल के फायदे, जानकर उड़ जायेंगे होश

उनके गले में गुदगुदी करें

कानों की ही तरह गला भी सेंसिटिव एरिया होता है। धीमे से उनके नेक को काटकर या लिक करके इशारों ही इशारों में दिल के अरमानों की तरफ इशारा कर सकती हैं। देखिएगा, वह आहें भरते रह जाएंगे।

उनकी चेस्ट और वेस्ट को टच करें

पुरानी धारणा से ठीक उलट, पुरुषों को अपनी पार्टनर से टच किया जाना अच्छा लगता है। धीमे से अपने नाखून उनके सीने और कमर के घुमावों पर दौड़ाइए और जादू देखिए। आप देखेंगी कि उनके रोएं खड़े हो जाएंगे।

विवाहित स्त्रीयों की ये 1 चीज कुवांरे लड़कों को कर देती है मदहोश, और वो उनके प्यार में हो जाते हैं पागल

गर्मागर्म बातें करके टीज़ करें

मानें या न मानें, लेकिन जब महिलाएं अपने दिल की बातों को खुलकर सामने रखती हैं, तो पुरुषों को बहुत अच्छा लगता है। जब बात उन खास पलों की हो और उनमें कुछ सेक्सी बातें की जाएं, तो माहौल और भी रंगीन हो जाता है। अगर आप एकदम गंदी बातें नहीं कर सकतीं, तो हल्के में ही टीज़ कीजिए।

खुद को टच करके रिझाइए

सबसे अच्छा और कारगर तरीका है आप उनके सामने खुद को टच करना शुरू कर दीजिए। बहुत से मर्दों को यह बात बेहद एक्साइटिंग लगती है कि उनकी लेडी लव उनके सामने इस तरह से अदाएं दिखाते हुए उन्हें उकसाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com