SEX करने के दौरान भूलकर भी ना करें ये 5 गलतियां, नाराज़ हो जाएगी पार्टनर, नही करने देगी SEX

सेक्स के दौरान अक्सर लड़के कुछ ऐसी गलतियां कर देते हैं जिससे लड़की नाराज़ हो जाती है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स संबंध बना रहे हैं तो कुछ बताएं ऐसी हैं जिन्हें आपको ध्यान रखना होगा. नहीं तो गलती के कारण आपका ये पल ख़राब हो सकता है और आपकी पार्टनर आपसे रूठ सकती हैं. आइये आपको बताते हैं वो बातें जो आपको बिस्तर में काम आएंगी और अपनी पार्टनर को आप नाराज़ भी नहीं करेंगे. जान लें वो कारण – 

1- जब दो लोग आपस में मिलते हैं तो दोनों के बीच कई बातों पर असहमति भी होती है और कई बार तो उन्हें एक-दूसरे के व्यवहार पर गुस्सा भी आता है लेकिन साथ रहते-रहते ये आदतें खुद ही बदल जाती हैं.

2- ज्यादातर लड़कियों को शिकायत होती है कि लड़के अपनी बात बताते वक्त उनसे पूरे ध्यान की उम्मीद करते हैं लेकिन जब वो कुछ कहती हैं तो वे ध्यान ही नहीं देते हैं.

मात्र इन 4 तरीको के इस्तेमाल से बढ़ जाती है महिलाओं की SEX इच्छा, फिर SEX करने के लिए हो जाती हैं बेचैन

3 -अगर आप भी उन पुरुषों में से हैं जो घर से जुड़े सारे फैसले अकेले लेते हैं, लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद नहीं करती हैं. लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें कमतर आंकता है और खुद को ही सर्वश्रेष्ठ मानता है.

4- ये समस्या लगभग हर लड़की को होती है. उसे लगता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी तारीफ नहीं करता है और न ही उसे महत्व देता है. हर लड़की उम्मीद करती है कि उसका पार्टनर सबके सामने उसकी तारीफ करे.

5- ज्यादातर पुरुष अंतरंग संबंधों के तुरंत बाद सो जाते हैं. लड़कियों को लड़कों की ये आदत बहुत बुरी लगती है. उन्हें उम्मीद होती है कि उनका पार्टनर उनके साथ कुछ देर तक प्यार भरी बातें भी करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com