Saturday , 16 February 2019

SEX पोजिशन 69 से जुड़े कुछ खास टिप्स जो बना देंगे आपका मूड

सेक्स का मजा लेने में सेक्स की अलग-अलग पोजिशन्स को काम में लिया जाता हैं। जिसमें सबसे ज्यादा पोजिशन 69 को पसंद किया जाता हैं। क्योंकि यह पोजीशन काफी हॉट और ज्यादा मजा दिलाने वाली होती हैं। लेकिन इस पोजीशन में अपनी बॉडी को सही एंगल और स्थिति में रखने की वजह से परफॉर्म करना इतना आसान नहीं होता हैं। इसलिए आपकी पसंदीदा पोजिशन 69 को सही से परफोर्म करने और उसका मजा बढाने के लिए आज हम आपको पोजिशन 69 से जुड़े कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में। 

* रिलैक्स्ड और सेंसुअल रहने दें 

69 सेक्स पेजिशन में महारत हासिल करने का सीक्रेट है आराम से काम लेना और एन्जॉय करना। परेशान ना हो और जितना संभव हो उतना सेंसुअल बनाने की कोशिश करें। अपने पार्टनर को बेड पर लेटने के लिए कहें, आप ऊपर हो जाएं। जब तक आप दोनों आरामदायक पोजिशन में न आ जाएं, तब तक एक-दूसरे को किस और मसाज भी दे सकते हैं।

* पीठ के बल लेटें 

यदि आप काफी समय तक 69 सेक्स पोजिशन में रहना पसंद करते हैं, तो आप दोनों अगल-बगल लेटें, यह सबसे आरामदायक स्थिति होगी। आपको दिक्कत होने और मसल्स में तनाव के बारे में भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आप एक दूसरे की थाईज़ या जांघ का उपयोग गर्दन पर कम से कम दबाव रखने के लिए तकिए के रूप में भी कर सकते हैं।

* स्पूनिंग ट्राई करें 

69 पोजिशन की शुरुआत करने के सबसे आसान तरीकों में से एक है स्पूनिंग। जब आपका पार्टनर पूरी तरह तैयार हो जाए, तो उसे अपनी पीठ के बल लेटनें के लिए कहें, पैरों को मोड़कर बैठ जाएं ताकि आपका पेल्विक एरिया उनके मुंह के पास हो। फिर धीरे-धीरे पीठ नीचे ले जाएं।

* हाथों की मदद लें 

69 पोजिशन में आप दोनों एक-दूसरे को अपना मैजिकल टच महसूस करा सकते हैं। बीच-बीच में जब आपको ब्रेक की ज़रूरत हो तो आप अपने हाथों को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं।
* स्पीड बदलें : एक जैसा काम न करें। बीच-बीच में स्पीड बढ़ाते-घटाते रहें। स्लो, फास्ट, लॉन्ग स्ट्रोक, सक्शन और फिर प्रेशर। अपने साथी के लिए इस पोजिशन को हर बार एक अलग एक्सपीरिएंस बनाने की कोशिश करें।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com