Saturday , 16 February 2019

SEX करना अगर प्रकृति का नियम, तो Blue Film देखना पाप क्यों….

आज की युवा पीढ़ी हो या वरिष्ठ चाहे वो पुरुष हो या स्त्री फिल्मों के प्रती हर किसी का झुकाव होता है। फिल्मों के प्रती सभी की पसंद भिन्न –भिन्न हो सकती है,लेकिन एक फिल्म के प्रती सभी की राय समान होती है,वो है Blue Film देखते सभी है लेकिन तरीके अलग –अलग तरीको और भावनाओ से कोई ज्ञान की दर्ष्टी से तो कोई मनोरंजन की दर्ष्टी से।

आज आपसे इस व्यंग के माध्यम से कुछ विचार सांझा करेंगे। पहले तो आप यह जान लें कि नीली पिक्चर {Blue Film} क्या होती है। किसी पुरुष का किसी स्त्री के साथ बिना वस्त्र पहने भिन्न भिन्न प्रकार से और भिन्न भिन्न तरीके से किये जाने वाले प्रजनन के तरीकों को ,फिल्माए गए चलचित्र को BF कहते हैं ! BF देखना हमारे जीवन में बहुत महत्व रखता है। आजकल की इस भागदौड़ वाली जिंदगी में हर कोई शारीरिक और मानसिक रूप से थक कर हताश हो जाता है।

आप भी अगर न्यूज़ पेपर में लपेटते हैं रोटी, तो…

अपने जीवन साथी से मुँह मोड़कर सो जाता है। यहाँ तवे की तरह तपती स्त्री अपनी इच्छा को मारकर सो जाती है। इसी बात का फायेदा उठाकर पड़ौसी गरम लोहे पर हथौड़ा मार देता है। फिर बन जाती है Blue Film ।

Blue Film देखने से लोगों में सेक्स का ज्ञान हुआ है। नीली पिक्चर देखना एक जोशवर्धक उपाय है। इसे देख कर भी आप बहुत प्रकार से पुण्य अर्जित कर सकते हैं। जैसे कि किसी स्त्री के साथ जबरदस्ती होते हुए सेक्स को दया की भावना से देखने से पुण्य मिलता है। किसी कुंवारे व्यक्ति को विदेशी देवियों द्वारा किये जाने वाले इन्गलिश शॉट कीBlue Film देखना पाप है, तो सेक्स करना प्रकृति का नियम क्यों को दान करने से पुण्य मिलता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com