Samsung को मिलेगी कड़ी टक्कर, Xiaomi इस महीने अपना नया टीवी मार्केट में पेश करेगा

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हैंडसेट के साथ-साथ अन्य प्रोडक्ट सेगमेंट में भी अपने पैर पसारने की कोशिश की है। इस वर्ष कंपनी अपने यूजर्स के लिए भी किस्मत आजमई है। अब Xiaomi TV के जनरल मैनेजर Li Xiaoshuang ने कहा कि इस महीने कंपनी का नया टीवी लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि इस महीने कुछ नए प्रोडक्टस को पेश किया जाएगा। Xiaomi भारतीय मार्केट में नए टीवी मॉडल्स को पेश करने की कोशिश में है। हालांकि, इसके लिए इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। ऐसे में नए टीवी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Xiaomi TV 4A चीन में हुआ आउट ऑफ स्टॉक:

नए टीवी के लॉन्च होने की खबरों के बीच चीन में Xiaomi Mall पर Xiaomi TV 4A 32 इंच आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। चीन में इसकी कीमत 899 चीनी युआन है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1366 x 769 है। यह 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 1 जीबी रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह दो 5W स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है। इसमें दो HDMI, AV port, S/PDIF output, DTMB, USB पोर्ट और एक कनेक्टर जैसे कनेक्टिविटी विकल्प शामिल हैं।

अभी हाल ही में Samsung ने भी एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इसे Unbox Magic Every day कैंपेन के तहत पेश किया गया है। इन सभी टीवी को पर्सनल कंप्यूटर, होम क्लाउड, लाइव कास्ट, टूवे शेयरिंग जैसे यूनिक फीचर्स पेश किए गए हैं। Samsung ने अपने इन टीवी को 32 इंच से लेकर 82 इंच तक के साइज में पेश किया गया है। इसकी कीमत 24,900 रुपये से शुरू होती है। ये सभी टीवी हाई डेफिनेशन पिक्चर क्वालिटी रेंजिंग के साथ आते हैं। इन सभी को Samsung Smart Plazas और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि Samsung और Xiaomi एक दूसरे को हर सेगमेंट में कड़ी टक्कर देते हैं। ये दोनों कंपनियां हमेशा पहले और दूसरे पायदान पर शफल होते रहते हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि टीवी सेगमेंट में भी ये दोनों कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर दे सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com