Samsung अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A51 को भारत में जल्द लॉन्च करने जा रही

स्मार्टफोन कंपनी Samsung अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A51 को भारत में लॉन्च करने जा रही है. नया फोन को दो रैम वेरियंट्स में मिलेगा. माना जा रहा है कि कंपनी इसे इस साल फरवरी के पहले सप्ताह में ही भारत में लॉन्च कर सकती है.

कीमत की बात करें तो नए Samsung  Galaxy A51 की कीमत करीब 23 हजार रुपये से शुरू हो सकती है. जबकि इसके टॉप वेरियंट की कीमत करीब 25 हजार रुपये तक जा सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि Samsung  ने Galaxy A-सीरीज के स्मार्टफोन्स Galaxy A51 और Galaxy A71 को हाल ही में CES 2020 इवेंट में भी शोकेस किया था.

इसके अलावा Samsung इंडिया की वेबसाइट पर भी इस स्मार्टफोन को टीज किया गया है, टीजर पेज पर इस फोन के कुछ फीचर्स जैसे- बैटरी, कैमरा और डिस्प्ले को हाइलाइट किया गया है.

नए Galaxy A51 में 6.5 इंच O सुपर AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है, यह फोन 4GB+6GB RAM और 64GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा. फोन में 4000mAh बैटरी मिलेगी जोकि फ़ास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है.

फोन में ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर वाला फीचर भी मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm जैक और ड्यूल सिम सपॉर्ट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP+5MP+5MP+12MP का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया मिलेगा, जबकि इसमें 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Galaxy A51 के साथ ही कंपनी इसी सीरिज अपना दूसरा स्मार्टफोन Galaxy A71 भी लॉन्च कर सकती है. इस फोन क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जोकि 64MP+12MP+5MP+5MP के चार सेंसर से लैस होगा. फोन में 6.7 इंच FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. आपको बता दें कि दोनों ही डिवाइसेज ऐंड्रॉयड 10 ओएस बेस्ड Samsung UI के साथ आयेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com