Royal Enfield का 2020 का बड़ा धमाका …अरे आ गया ………हिमालय

Royal Enfield ने भारतीय बाजार में अपनी BS6 Himalayan लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 186,811 (एक्स शोरूम) रखी है। 2020 Royal Enfield Himalayan में कंपनी ने काफी अपडेट्स किए हैं। इनमें से एक स्विचेबल ABS यानी एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है जिसे रियर व्हील से भी डिसकनेक्ट कर सकते हैं ताकि ये डर्ट पर मोटरसाइकिल आसानी से चल सके।

दूसरे बड़े अपडेट्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें दो नए कलर विक्लप Lake Blue और Rock Red मौजूदा Gravel Grey, Sleet Grey, Granite Black और Snow White में शामिल हो गए हैं। इसमें Granite Black और Snow White कलर वेरिएंट की कीमत 186,811 रुपये है।

वहीं, Sleet Grey और Gravel Grey की कीमत 189,565 रुपये रखी गई है। Rock Red और Lake Blue कलर वेरिएंट की कीमत 191,401 रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स शोरूम, दिल्ली हैं।

Royal Enfield India के सीईओ विनोद दसारी ने कहा, “हिमालयन एक विशिष्ट एडवेंचर टूरर है जिसने भारत और अंतरराष्ट्रीय दोनों बाजारों में अच्छी तरह से प्रदर्शन किया है।

2016 के बाद से हिमालयन ने दुनिया भर में कई रोमांच के लिए बेहतर काम किए हैं। नई BS6 हिमालयन की शुरुआत इसकी अनूठी विशेषताओं और डिजाइन कार्यों से हमें विश्वास दिलाती है कि यह राइडर्स के सात साहसिक मोटरसाइकिल के लिए नए मानक स्थापित करेगी।”

कंपनी ने इसके अलावा मौजूदा बाइक मालिकों से फीडबैक भी लिया है और इस मोटरसाइकिल के ब्रेकिंग मैकेनिज्म में सुधार किया है। साइड स्टैंड की बात करें तो 2020 रॉयल एनफील्ड हिमालयन को ये थोड़ा लीन बना देती है, ताकि आसानी से इसे माउंड और डिस्माउंट किया जा सके। इसके साथ ही इस मोटरसाइकिल में हजार्ड लैंप भी दिए हैं जो कि एक इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ व्हाइट ब्लैकलाइट के साथ आते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com