Redmi Note 7 Pro को Flipkart पर खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स

Redmi Note 7 Pro आज एक बार फिर भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा। पहले की ही तरह फोन आज भी Flipkart, Mi.com और Mi Home stores पर उपलब्ध होगा। सेल 12PM से शुरू होगी। पहले के रिकार्ड्स देखते हुए, अनुमान है की फोन जल्दी ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाएगा। इसलिए हम आपको राय देंगे की अगर आप आज सेल में यह फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो पहले से ही लॉग-इन कर के रखें और अपनी पेमेंट डिटेल्स भी चेकआउट के लिए सेव कर के रखें। Redmi Note 7 Pro की खासियतों की बात करें तो फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, 19.5:9 डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 675 SoC, 6GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ आता है।

Redmi Note 7 Pro भारत में कीमत और सेल ऑफर्स: Redmi Note 7 Pro के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs. 13,999 और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत Rs. 16,999 है। फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर विकल्प में उपलब्ध है।

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: Redmi Note 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। Redmi Note 7 Pro में दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है। इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com