Realme X7 Lite स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट, जानें स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपनी लेटेस्ट Realme X7 सीरीज के नए डिवाइस Realme X7 Lite को लॉन्च करने योजना बना रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि Realme X7 Lite को चीनी सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके फीचर्स का खुलासा हुआ है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया गया है।

गैजेट 360 की रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी का अगामी Realme X7 Lite स्मार्टफोन RMX2173 मॉडल नंबर के साथ टीना साइट पर लिस्ट है। इस स्मार्टफोन के ज्यादातर फीचर इस महीने की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme X7 के सामान होंगे। वहीं, दूसरी तरफ GizmoChina की रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को चीन में Realme X7 Youth के नाम से भी पेश किया जा सकता है।

Realme X7 Lite की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Realme X7 Lite में 6.43 इंच का एमोलेड पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा। इसके साथ ही इस फोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, 2.4GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और डुअल-सैल बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP-2MP के सेंसर मौजूद होंगे। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

Realme X7 Lite की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने Realme X7 Lite स्मार्टफोन को 6GB/ 128GB और 8GB/ 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है। वहीं, इन दोनों वेरिएंट की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है।

Realme X7 

आपको बता दें कि कंपनी ने Realme X7 स्मार्टफोन को 1 सितंबर के दिन चीन में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्र-वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर काम करता है। कंपनी ने Realme X7 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 5G, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, एनएफसी, जीपीएस, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 4,300mAh की बैटरी मिली है, जो 65वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com