Realme C11 ड्यूल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Realme ने लंबे इंतजार के बाद भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च कर ​दिया है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 7,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा और इसकी सेल 22 जुलाई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे ग्रीन और ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme C11 में 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्पले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ से कोटेड है। यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है और इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है।

कैमरा सेक्शन की बात करें Realme C11 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 10 के साथ Realme UI पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि लंबा बैकअप देने में सक्षम है।

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर का इस्तेमाल किया है, जबकि फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा नदारद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com