Realme 6 में मिलेगा 64MP कैमरा सलमान खान होंगे ब्रांड एंबेसडर

सोमवार को Realme X50 Pro को भारत में आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च करने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि रियलमी जल्द ही भारत में Realme 6 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है. रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने मंगलवार को अपनी एक फोटो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ पोस्ट की है. इस फोटो में जो वॉटरमार्क है उसमें ’64MP AI क्वॉड कैमरा, शॉट ऑन Realme 6′ लिखा देखा जा सकता है. इससे ये साफ है कि Realme 6 को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा और इस अपकमिंग स्मार्टफोन में हाई रिजोल्यूशन 64MP क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा.

ट्वीट में अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ‘बेस्ट ऑफ इंटरटेनमेंट वर्ल्ड’ मेंशन किया गया है. यानी माना जा सकता है कि ये स्मार्टफोन खासतौर पर इंटरटेनमेंट के लिए लाया जाएगा. साथ ही ट्वीट में माधव सेठ ने लिखा है कि ‘भाई सलमान खान रियलमी मोबाइल्स में आपका स्वागत है.’ इससे ये माना जा सकता है कि या तो सलमान खान कंपनी के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे या रियलमी 6 को प्रमोट करेंगे.

आपको बता दें Realme 6 को हाल ही में फ्लिपकार्ट पर स्पॉट किया गया था. यानी संभव है कि इसे भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.  Wi-Fi Alliance लिस्टिंग से ये जानकारी सामने आई थी कि इस हैंडसेट में MediaTek Helio G90 प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही जैसा कि ट्वीट में वॉटरमार्क में 64MP कैमरे की जानकारी दी गई है, तो ये भी साफ है कि इस स्मार्टफोन में 64MP कैमरा सेटअप दिया जाएगा. आपको बता दें Realme 5 में 12MP कैमरा दिया गया था.

इसके अलावा आपको बता दें Realme भारत में वियरेबल मार्केट में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी अपने फिटनेस बैंड को पिछले काफी दिनों से टीज कर रही है. इसे भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने सोमवार को Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग के दौरान AIoT इकोसिस्टम में अपनी एंट्री के प्लान के बारे में भी बताया. कंपनी ने बताया कि मार्केट में चार स्मार्ट हब को लाया जाएगा. इसमें स्मार्ट स्क्रीन, स्मार्ट वॉच , स्मार्ट स्पीकर और स्मार्ट ईयरफोन्स शामिल होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com