Realme दिवाली सेल Sale: Rs 5,999 में खरीदें, दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर दिवाली सेल की शुरुआत हो गई है। ई-कॉमर्स वेवसाइट्स के अलावा स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने ई-स्टोर पर भी दिवाली सेल शुरू कर रही है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने फेस्टिव डे सेल को एक्सटेंड करते हुए, दिवाली के मौके पर Realme Festive Days Sale की शुरुआत की है।

ये सेल 21 अक्टूबर से लेकर 25 अक्टूबर के बीच आयोजित की जा रही है। इस सेल में पिछले साल से लेकर अब तक लॉन्च हुए बजट और मिड रेंज पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा फेस्टिव लकी कूपन भी दिए जा रहे हैं। इस सेल में आप ड्यूल रियर कैमरे वाले Realme C2 को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Realme के एक्सेसरीज Realme Buds 2 और Realme Wireless Buds को भी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स

Realme C2

इस सेल में पिछले साल लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Realme C2 को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का ड्यू ड्रॉप वाला एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन डायमंड कट डिजाइन के साथ आता है। इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Realme 3 Pro

इस सेल में सबसे ज्यादा डिस्काउंट कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Realme 3 Pro पर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर Rs 7,000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे आप Rs 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 90.8 आसपेक्ट रेश्यो के साथ दी गई है। फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 4,045 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com