PocketBook ने InkPad कलर ई-बुक रीडर किया लॉन्च, 7.8 इंच का मिलेगा डिस्प्ले, जानिए कीमत

टेक कंपनी PocketBook ने अपना नया InkPad कलर ई-बुक रीडर अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। इस ई-बुक रीडर का डिजाइन साधारण है और इसमें 7.8 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में 2,900mAh की बैटरी मिलेगी। आइए जानते हैं InkPad कलर ई-बुक रीडर की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में… 

InkPad कलर ई-बुक रीडर की स्पेसिफिकेशन 

InkPad कलर ई-बुक रीडर में 7.8 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1404 x 1872 पिक्सल है। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए डुअल-कोर 1GHz सीपीयू, 1GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को ई-बुक रीडर में 2,900mAh की बैटरी मिलेगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इंकपैड ई-बुक में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और ब्लूटूथ दिया है। इसके अलावा यह डिवाइस ePub, PDF, CBR, CBZ, FB2, HTML और MOBI फॉरमेट को सपोर्ट करता है।

InkPad कलर ई-बुक रीडर की कीमत 

कंपनी ने InkPad कलर ई-बुक रीडर की कीमत 329 डॉलर यानी करीब 23,911 रुपये है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस ई-बुक रीडर को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा।

InkPad कलर ई-बुक रीडर को इस डिवाइस से मिलेगी टक्कर

अगर इंकपैड कलर ई-बुक रीडर भारत में लॉन्च होता है, तो इसे Amazon Kindle से कड़ी टक्कर मिल सकती है। Amazon Kindle (10 जनरेशन) की बात करें तो इसकी कीमत 12,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस डिवाइस में 6 इंच की 167 पीपीआई नॉन-बैकलीट ई-पेपर स्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही इसमें टचस्क्रीन इनपुट और इंटरनेट की भी सुविधा दी गई है। आपको बता दें कि इंटरनेट केवल वाई-फाई पर ही काम करेगा। सबसे बड़ी खासियत इस डिवाइस में ये है कि इसकी स्क्रीन सूरज की रोशनी में भी साफ दिखाई देगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com