Wednesday , 30 September 2020

PCB अध्यक्ष के बयान से नाराज हुए खिलाडी

Loading...

shaharyar-khan-pcb_574418929df70एजेंसी/ कराची: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान के उस बयान से खासे नाराज हैं जिसमें उन्हानें कहा था कि हाल के समय में टीम के खराब प्रदर्शन का कारण राष्ट्रीय टीम में पढ़े-लिखे खिलाड़ियों की कमी है। टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने बोर्ड अध्यक्ष की इस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि क्रिकेट ही अपने आप में पूर्ण शिक्षा है।

हफीज ने सोमवार को ट्विटर पर कहा कि मुझे टेैस्ट क्रिकेटर होने पर गर्व है और यही मेरी डिग्री है। बता दे कि बोर्ड अध्यक्ष शहरयार ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा था, फिलहाल मिस्बाह उल हक को छोड़कर कोई भी स्नातक स्तर के खिलाड़ी नहीं है और टीम में पढ़े लिखे खिलाड़ियों की कमी के कारण ही हाल के समय में टीम को खराब प्रदर्शन से गुजरना पड़ा है। हफीज ने शहरयार की सोच पर असहमति व्यक्त करते हुए कहा कि शिक्षा सभी के लिए काफी अहम है लेकिन जीवन में डिग्री प्राप्त करना ही सब कुछ नहीं है।

Loading...

हफीज फिलहाल टीम के प्रशिक्षण शिविर में भाग नहीं ले रहे हैं और घुटने की समस्या के कारण लाहौर के क्रिकेट अकाडमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक शिविर में हिस्सा ले रहे कई खिलाड़ी पीसीबी अध्यक्ष की इस टिप्पणी से काफी नाराज है लेकिन वे इस बारे में खुल कर कुछ भी नहीं कह रहे हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com