PANASONIC का धमाका, ELUGA X1 PRO हुआ भारत में लांच

हाल ही में Panasonic Eluga X1 और Eluga X1 Pro को डुअल रियर कैमरा सेटअप और नौच डिस्प्ले के साथ बाजार में उतर दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन स्टेनलेस बॉडी के साथ है और इसके फ्रंट डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास लगाया गया है। इसके अलावा पैनासोनिक के इस एलुगा सीरीज के फोन्स में इन्फ्रारेड फेस अनलॉक फीचर शामिल किया है।
स्पेसिफिकेशन
पैनासोनिक एलुगा X1 और एलुगा X1 प्रो में 6.18 इंच का फुल एचडी+ नौच स्टाइल वाला डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ दिया गया । दोनों स्मार्टफोन मीडियाटेक हिलियो P60 ओक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करने में सक्षम है। रैम और स्टोरेज पैनासोनिक के एलुगा X1 में 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज दी गयी है। वहीं एलुगा X1 प्रो में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी आपको मिलेंगी।
कैमरा फीचर्स:
पैनासोनिक एलुगा X1 की कीमत 22,990 रूपये रखी गयी है जबकि एलुगा X1 Pro की कीमत 26,990 रूपये है। दोनों ही पैनासोनिक के फोन्स में 16MP और 5MP का डबल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। वहीँ फ्रंट साइड में 16MP का सेल्फी कैमरा भी दोनों स्मार्टफोन में सेटअप दिया गया है। इन दोनों नए स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मिलेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com