OPPO का नया HeyTap Health मोबाइल ऐप भारत में लॉन्च, जाने इसकी ख़ासियत

 लीडिंग स्मार्टफोन डिवाइस ब्रांड OPPO ने आज भारत में OPPO HeyTap Health को लॉन्च कर दिया है। यह ऐप खासतौर पर IOS यूजर्स के लिए है। OPPO HeyTap Health एक पर्सनल फिटनेस ऐप है, जो आपके वर्कआउट और हेल्थ स्टैटिक्स को विजुवलाइज करता है। और आपको अपनी ओप्पो वियरेबल्स डिवाइस जैसे OPPO Watch और ओप्पो बैंड स्टाइल को मैनेज करने की इजाजत देता है। आपके स्टेप को Apple हेल्थ के जरिए सिंक्रोनाइज करने किया जा सकता है। साथ ही Apple हेल्थ पर अपने स्टेप्स को सिंक्रोनाइज्ड किया जा सकेगा। साथ ही Apple हेल्थ ऐप के जरिए डेटा कैलोरी ऐप को रीड किया जा सकेगा।

Oppo वॉच और बैंड को कर पाएंगे कनेक्ट 

Oppo HeyTap Health ऐप को अपनी OPPO वॉच और OPPO बैंड से कनेक्ट किया जा सकेगा। साथ ही OPPO Heytap हेल्थ मोबाइल ऐप के जरिए अपनी स्मार्ट डिवाइस में फीचर्स को मैनेज किया जा सकेगा। इसमें अपने वियरेबल्स पर नोटिफिकेशन को रिसीव किया जा सकेगा। साथ ही अपने फेवरिट फेस वॉच को सेलेक्ट किया जा सकेगा। इसके अलावा AI आउटफिट फेस वॉच के लिए अपनी स्टाइल को पसंद किया जा सकेगा।

स्लीप प्रॉब्लम को पहचानने की है क्षमता 

OPPO Band Style हेल्थ मॉनिटर को खासतौर पर कई सारे स्लीप प्रॉब्लम को पहचानने के लिए बनाया गया है। इसमें सटीक स्लीप मॉनिटरिंग, हर्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 का सपोर्ट मिलेगा। OPPO Band Style में 12 इन-बिल्ट वर्कआउट मोड मिलेगे। इसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट, योगा शामिल है। इसमें ज्यादातर स्पोर्ट मोड का सपोर्ट मिलता है। OPPO बैंड स्टाइल रिकॉर्डिंग में मौजूदा डेटा का सपोर्ट मिलेगा। यूजर अपने प्रोग्रेस को HeyTap Health app पर चेक कर सकेंगे, जो कि एक्टिव लाइफ के लिए बूस्टिंग मोटिवेशन हो सकता है।

15 मिनट में चार्ज हो जाएगी वॉच 

OPPO Watch दुनिया की पहला स्मार्ट वॉच है, जो ड्यूल कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगी। इस स्मार्टवॉच में Google के Wear OS का सपोर्ट मिलेगा। OPPO वॉच को पर्सनल और प्रोफेशनल तरीके से अलग-अलग इस्तेमाल किया जा सकेगा। OPPO Watch एक शानदार ट्रेनिंग पार्टनर है जो VOOC Flash चार्जिंग सपोर्ट् के साथ आएगी। यह स्मार्टवॉच 15 मिनट में पूरी चार्ज हो जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com