Oppo अपना सुपर SONIC स्मार्टफोन Reno 3 Pro भारत में 2 मार्च को लॉन्च करेगा

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo का अगला स्मार्टफोन Reno 3 Pro भारत में अगले महीने लॉन्च हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक यह भारत में 2 मार्च को लॉन्च होगा. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ये कन्फर्म कर दिया है.

Oppo Reno 3 Pro में दी जाने वाली खासियतों की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल का डुअल पंच होल सेल्फी कैमरा है. ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Amazon India और Flipkart पर इसका टीजर आया है. यानी इसे आप फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन से खरीद सकेंगे.

Reno 3 Pro में डुअल सेल्फी कैमरा के साथ चार रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा. गौरतलब है कि Oppo Reno 3 Pro का 5G वेरिएंट चीन में लॉन्च हो चुका है.

हालांकि इस वेरिएंट में सिर्फ एक ही सेल्फी कैमरा दिया गया है, लेकिन भारत में लॉन्च किए जाने वाले वर्जन में डुअल पंचहोल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा.

फिलहाल कंपनी इसे डुअल पंचहोल सेल्फी कैमरे के साथ प्रचार कर रही है. Reno 3 Pro के लिए तैयार किया गया डेडिकेटेड पेज भी लाइव कर दिया गया है.

इस पेज पर भी डुअल पंचहोल सेल्फी कैमरे की खासियतों के बारे में लिखा है. बताया गया है कि कैसे ये डुअल लेंस बोके के जरिए शानदार फ्रंट कैमरा फोटॉग्रफी कर सकता है.

Oppo की Reno सीरीज कंपनी की तरफ से भारत में प्रीमियम ऑफरिंग है. कंपनी Reno सीरीज के साथ भारत में कई तरह के प्रयोग कर सकती है. कंपनी Reno के साथ ही शार्क फिन सेल्फी कैमरा पेश किया था जो पॉप अप सेल्फी कैमरे के मुकाबले काफी अलग था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com